दिल्ली सरकार बनाम उत्तराखंड सरकार मॉडल पर खुली बहस के लिए सोमवार को देहरादून स्थित ऑडिटोरियम पहुंचे डिप्टी सीएम सिसोदिया कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक का इंतजार करते रहे। 40 मिनट तक कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक का इंतजार करने के बाद मनीष सिसोदिया वहां से चले गए। खुली बहस में कैबिनेट मंत्री के न पहुंचने पर उप मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री समेत भाजपा की करणी और कथनी पर कई तंज कसे ।


सिसोदिया ने कहा कि अगर उत्तराखंड सरकार ने सच में अपने बल बूते कुछ काम किया है तो सामने आकर बताते क्यों नही है। केंद्र द्वारा चलाई गई दो चार योजनाओं के दम पर उत्तराखंड की भोली जनता से उत्तराखंड सरकार क्यों छलावा कर रही है। राज्य सरकार ने पिछले चार सालों में कितने लोगों को रोजगार दिया और राज्य सरकार ने राज्य फण्ड से कौन कौन से विकास कार्य किये इन पर आकर खुली चर्चा करें ।


डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया त्रिवेंद्र सरकार के विधानसभा क्षेत्र डोईवाला के जीवनवाला, लालतप्पड़ में एक सरकार स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे। सिसोदिया ने यहां स्कूल की दशा देखी और कहा कि जब सीएम की विधानसभा के सरकारी स्कूल का यह हाल है तो फिर बाकी प्रदेश के स्कूल की हालत क्या होगी इसका अनुमान लगाया जा सकता है।