मुरादाबाद रोड पर स्‍थि‍त नैनी पेपर मिल में सैकड़ों की तादाद में कर्मचारी काम करते हैं। रोज की तरह फैक्‍ट्री में शनिवार की रात भी उत्‍पादन जारी था। तड़के करीब तीन बजे के आसपास फैक्‍ट्री के बॉयलर में लीकेज शुरू हुआ तो अनुबंध के कर्मचारियों को बुलाया गया। वे ब्‍वायलर को ठीक करने के लिए टैंक पर चढ़े थे कि इसी बीच उसमें ब्‍लास्‍ट हो गया। ब्‍लास्‍ट इतना तेज था कि मौके पर ही दोनों कर्मचारियों को चीथड़े उड़ गए।

मृतक प्रताप सिंह उम्र 27 वर्ष पुत्र रिचपाल सिंह भलियाना रोड मेरठ, उत्‍तर प्रदेश और राहुल उम्र 27 वर्ष पुत्र भोराज सिंह, ग्राम फतेहपुर थाना डिभारी, जिला मुरादाबाद उत्‍तर प्रदेश के निवासी हैं। परिजनों को हादसे के बारे में सूचना दे दी गई है। हादसे के दौरान फैक्‍ट्री में भगदड़ मच गई। सूचना नजदीकी चौकी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। फैक्‍ट्री कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं हादसे के बाद से पीडि़त परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में स्थि‍त नैनी पेपर मिल के बॉयलर का टैंक फटने से दो कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद फैक्‍ट्री में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्‍जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के कारणों की तफ्तीश की जा रही है। मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर आगे की कारवाई की जाएगी।