नैनीताल जिले में रामनगर से हल्द्वानी आ रही एक गाड़ी को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत इस मामले की पुलिस को सूचना दी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उनको अस्पताल ले जाया गया। उनको चिकित्सालय लाने पर मृत घोषित कर दिया गया। आपरोपि व्यक्ति कार सहित मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उसकी धरपकड़ में सीसीटीवी कैमरें खंगालने शुरू कर दिए हैं।  

मृतक व्यक्ति की पहचान उसकी जेब में रखे आईडी कार्ड से हुई। जेब में मिले बैंक की पहचान के आधार पर उनकी शिनाख्त नवीन टोलिया के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने इस घटना के बारे में उनके परिजनों को भी सूचित किया है। घटना की खबर पर पूरे परिवार में मातम पसर गया है। नैनीताल हल्द्वानी के साकेत कॉलोनी के निवासी नवीन टोलिया रामनगर की कोसी रोड के एसबीआई की मुख्य शाखा में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात थे और वह बैंक में लोन संबंधित कार्य देखते थे। 2018 से वह रामनगर में तैनात थे और कमरा किराए पर लेकर रहते थे।

बताया जा रहा है कि रविवार को बैंक की छुट्टी होने की वजह से वह शनिवार की रात को वह अपनी गाड़ी से हल्द्वानी जा रहे थे। रामनगर से डेढ़ किलोमीटर दूर बाईपास पुल से तकरीबन 20 मीटर पहले उनकी गाड़ी को सामने से आ रहे तेज रफ्तार के एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में नवीन की मौके पर ही मृत्यु हो गई।