पहाड़ी रास्तों पर सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे हैं। आए दिन कोई न कोई खबर ऐसी आती है जब पहाड़ी क्षेत्र में सड़कों के खस्ता हाल होने से दुर्घटना होती है। ताजा मामला अल्मोड़ा जिला का है जहां कार सड़क से तकरीबन डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी । हादसे में वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद तुरंत राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया, लेकिन चिकित्साकर्मी नवीन को बचाया नही जा सका।

चिकित्साकर्मी नवीन मूलरूप से नैनीताल के पहाड़पानी क्षेत्र के रहने वाले थे। इस वक्त उनकी ड्यूटी सीएचसी धौलादेवी में थी। हादसे के वक्त वाहन में नवीन के मित्र ललित बिष्ट, चंद्रशेखर और लोकेश कुमार पांडेय भी मौजूद थे। इन तीनों के अलावा कार चालक दीपक कुमार भी गंभीर रूप से घायल है। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी धौलादेवी लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

35 साल के नवीन धौलादेवी विकासखंड स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत थे। वीरवार को वहअपनी कार यूके 06 एसी 7080 से खेती गांव की तरफ जा रहे थे, लेकिन किसे पता था कि ये सफर उनकी जिंदगी का आखिरी सफर साबित होगा। इस हादसे में चार अन्य लोग घायल हुए है जिनका अभी उपचार चल रहा है।