उत्तराखंड के पहाडी क्षेत्र में हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोगों की जान चली जाती है। खासकर शीतकालीन में जब सड़को पर पाले के वजह से ड्राइवर ब्रेक लगाने के बाद भी गाड़ी पर नियंत्रण नही पा सकते हैं और गाड़ियां हादसे का शिकार हो जाती है। ऐसी ही दिल विचलित करने वाली खबर पौड़ी जिले के चौबट्टाखाल से सामने आ रही है जहां एक कार अनियंत्रित होकर सीधे खाई में जा गिरी।

चौबट्टाखाल तहसील के चौबट्टाखाल-दांथा मार्ग पर कार दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। राजस्व उपनिरीक्षक कांता प्रसाद ने बताया कि चौबट्टाखाल दांथा मार्ग पर देवराजखाल से दांथा जा रहे मोहन सिंह (50) पुत्र आनंद सिंह निवासी दांथा, विकासखंड पोखड़ा की कार चौबटाखाल से तीन किलोमीटर आगे अनियंत्रित होकर 50 मीटर खाई में जा गिरी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहन सिंह कार में अकेले ही सवार थे और वह किसी काम से देवराजखाल से दांथा जा रहे थे लेकिन किसको खबर थी कि यह उनका आखिर सफर बन जाएगा। जैसे ही उनकी कार पोखड़ा से 03 किलोमीटर आगे पहुंची, अचानक उनका कार पर नियंत्रण खत्म हो गया और कार खाई में जा गिरी। सूचना पर पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया लेकिन मोहन सिंह मौके पर मृत पाए गये।