गैरसैंण चमोली से नानी के घर गई किशोरी ने घटका सेनिटाइजर, युवक करता था परेशान ।

 



गैरसैंण चमोली से नगर के तल्लीताल काठबांश में अपनी नानी के घर आई एक 17-18 वर्षीय नाबालिग किशोरी द्वारा सेनिटाइजर पीने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है । किशोरी को बीडी पांडे जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के उपरांत उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है ।



प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि करीब साढ़े 9 बजे तल्लीताल थाना पुलिस को 112 पर जेल के पास स्थित कांठबांश में दो पक्षों में शराब पीकर घमासान होने की सूचना मिली । इस पर चीता मोबाइल प्रभारी मुख्य आरक्षी शिवराज राणा ने दोनों पक्षों को समझा बुझा कर घर भेज दिया । बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष की भिडंत का कारण गैरसैंण चमोली से अपनी नानी के घर आई नाबालिग किशोरी से कथित तौर पर छेड़छाड़ करना था । पुलिस के अनुसार इस दौरान छेड़छाड़ का आरोपि नाबालिग शराब पीकर किशोरी को भगा ले जाने को भी कह रहा था । जबकि लड़की और लड़का पक्ष के लोग एक - दूसरे पर आरोप लगा रहे थे । पुलिस के लौट जाने पर पुनः सूचना आई कि दोनों पक्ष फिर से भिड़ गए हैं ।




इस पर पुलिस पार्टी पुनः मौके पर पहुंची । वहां 15-20 लोग आपस में भिड़े हुए थे और हाथापाई भी कर रहे थे । पुलिस ने उन्हें वापस समझा - बुझाकर उनके घर भेजा । तभी जानकारी आई कि किशोरी ने खुद की बदनामी की वजह से सेनिटाइजर पी लिया । उसे तत्काल बीडी पांडे जिला चिकित्सालय ले जाया गया , जहां से उसे हल्द्वानी रेफर करना पड़ा । अभी भी दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास चल रहे हैं । पुलिस का कहना है कि यदि नहीं माने तो शनिवार सुबह मामले में मुकदमा लिख दिया जाएगा ।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।