उत्तराखंड का बहुचर्चित पुल पर कर देर शाम हादसा हो गया। अभी महज 02 माह पहले ही पुल का उद्घाटन हुआ था। उद्घाटन के बाद ही यह पुल काफी सुर्खियों में रहा, कभी इसकी लम्बाई को लेकर तो कभी सड़क पर बिछे घटिया मटेरियल को लेकर। नवनिर्मित डोबरा-चांठी पुल पर बीती देर शाम एक बड़ा हादसा हो गया है जिसमें 3 लोगों के चोटिल होने की खबर सामने आ रही है। एक टाटा सूमो और एक गाड़ी आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उनको इलाज के लिए प्राथमिक अस्पताल ले जाया गया है जहां पर चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

टिहरी जिले में देश का सबसे लंबे पुल डोबरा-चांठी पुल मौजूद है जिसका उद्घाटन 2 महीने पहले ही हुआ था। शुक्रवार की देर शाम एक सूमो और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस दुर्घटना में गाड़ी में सवार तीन लोग घायल हो गई जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही।दुर्घटना की खबर पुलिस को दी गई जिसके बाद तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए इनको हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

आपको बता दें की पुल पर गुर्घटना होने की सम्भवनाएँ न के बराबर हैं लेकिन तेज गति के कारण ड्राइवर समय रहते गाड़ी पर काबू न पा सके जिस वजह से दोनों गाड़ियां एक दूसरे से भीड़ गई। पुल पर लाइटिंग की कमी नही है और न किसी प्रकार का उभार है, सामने से आने वाली गाड़ी आसानी से दिख जाती है। ऐसे में इन दोनों वाहनों की स्पीड में तीजी ही इस घटना की वजह मानी जा रही है।