अगर आपको संगीत पसंद है तो ऋषिकेश आने के लिए हो जाए तैयार क्योंकि 17 और 18 जनवरी को ऋषिकेश में होगा धमाल। उत्तराखंड पर्यटन विकास परिषद के सहयोग से तीर्थनगरी में दो दिवसीय पहला ग्लोबल म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन होगा। पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने ऋषिकेश में आयोजित होने वाले म्यूजिक फेस्टिवल के लिए खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि इस तरह के उत्सव उत्तराखंड में होते रहने चाहिए। फेस्टिवल को सफल बनाने के लिए उत्तराखंड पर्यटन विकास परिषद सहयोग कर रहा है।

इस आयोजन की खास बात यह है कि किसी प्रकार का शुल्क आपको नही देना, सिर्फ आपको निःशुल्क पंजीकरण करवाना होगा। उसका लिंक आपको इस लेख के अंत में मिल जाएगा। इस उत्सव में बाबा कुटानी, क्लाइव वेज, दिग्विजय सिंह परियार यूफोरिया बैंड, युसूकी होसी जापान, नील एंड टीटू, यूएस से कैरिना यूबेरो, इश्किस्तान, राजस्थान के लोक कलाकार नाथुलाल सोलंकी, एआर रहमान के साथ काम कर चुके गिटार वादक व उत्तराखंड के स्थानीय लोक कलाकार अपने हुनर का प्रदर्शन कर लोगों को मंत्रमुग्ध करेंगे।

यह आयोजन नारायण प्लेस बाई सेल्वस ऋषिकेश में रविवार व सोमवार को दोपहर 12 बजे से शाम पांच बजे तक चलेगा। पर्यटन मंत्री महाराज के मुताबिक, उत्सव के दौरान शासन स्तर से जारी कोविड महामारी के दिशा निर्देशों का पालन किया जाएगा। अगर आप संगीत का मजा लेना चाहते हैं तो निःशुल्क पंजीकरण करें। पंजीकरण के लिए लिंक - https://forms.gle/434PZ9Emn3AEagiX6 पर क्लिक करें और आयोजन का लुफ्त उठाए।