CLICK HERE TEXT HERE

उत्तराखंड समाचार: राज्य आंदोलनकारी मंच से जुड़ी दो महिलाएं डीएम ऑफिस स्थित पेड़ पर चढ़ी, जाने क्या थी वजह ।



उत्तराखंड के पौड़ी जिले में डीएम कार्यालय में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब राज्य आंदोलनकारी मंच से जुड़ी दो महिलाएं डीएम कार्यालय में स्थित पेड़ पर चढ़ गई और साथ में आई अन्य महिलाओं ने डीएम कार्यालय के बाहर जोर जोर से नारेबाजी शुरू कर दी। महिलाओं का कहना है कि वह अपनी मांगों को लेकर पिछले एक माह से मांग कर रही है लेकिन उनकी मांगों पर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है।

चिह्नित राज्य आंदोलनकारी मंच से जुड़ी दो महिलाएं डीएम कार्यालय के बाहर एक पेड़ पर चढ़ गई हैं। उनका कहना है कि वे पिछले एक माह से अधिक से समय जिला कार्यालय के बाहर अन्य आंदोलनकारियों की तरह पेंशन दिए जाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

जिला कार्यालय के बाहर मंच से जुड़ी अन्य महिलाएं नारेबाजी कर धरने पर बैठ गई हैं। मंच की बीरा भंडारी का कहना है कि उन्हें परिचय पत्र निर्गत किए गए हैं। अगर उनका चयन गलत हुआ है तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए। इधर, मामले को गंभीरता को देखते हुए मौके पर कोतवाली से पुलिस को तैनात हो गया है।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।