उत्तराखंड में यौन उत्पीड़न से हजारों लड़कियों का जीवन खराब करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कानून न होने के कारण राज्य में दिन प्रति दिन इस प्रकार की घटनाएं आम हो गई हैं। अब ऐसा ही एक मामला पौड़ी जिले से प्रकाश में आया है जहां आरोपी स्वयं भी नाबालिग हैं और पीड़िता भी नाबालिग है।पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार,नाबालिग छात्रा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उसका एक मित्र पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया, जहां उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उससे दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ पोक्सो की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप नेगी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिक है और पीड़िता से उसकी जान पहचान थी जिस वजह से पीड़िता उसके साथ चली गई थी। सभी आरोपियों की जांच कि जा रही है कि वह बालिग हैं या नाबालिग, उसके बाद में कोर्ट में पेश किया जाएगा।