पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले हैं। इंडियन आइडल शो में उनकी गायकी धूम मची है। मखमली आवाज का जादू बिखरने के साथ ही संगीत से जुड़े हर वाद्य यंत्र को सधे कलाकार की तरह बजाने की खूबी है। अपनी इसी खूबी की वजह से वह सोशल मीडिया में खूब प्रसिद्धि बटोर रहे हैं। उनकी इस विलक्षण प्रतिभा पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी संगीत मुग्ध हो गए हैं।

सीएम रावत ने बाकायदा एक वीडियो संदेश के जरिये पवनदीप के समर्थन में राज्य के लोगों से वोटों की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारी देवभूमि उत्तराखंड के चंपावत के रहने वाले पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल में अपनी गायकी के दम पर न सिर्फ प्रदेश वासियों के दिलों में जगह बनाई है, बल्कि उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। रावत ने कहा कि मैं भगवान बदरी विशाल और बाबा केदार से पवनदीप के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं। मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि अधिक से अधिक संख्या में पवनदीप को वोट और सपोर्ट कर उन्हें विजेता बनाएं।

पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल शो के माध्यम से न सिर्फ उत्तराखंड गौरव बढ़ाया है, बल्कि गढ़वाली और कुमाऊंनी गीतों के जरिये देवभूमि के प्राकृतिक, सांस्कृतिक, धार्मिक सौंदर्य और आस्था को देश दुनिया के सामने सुरीले अंदाज में बयान किया है। इंडियन आइडल 2021 गायकी के शो में धूम मचा रहे पवनदीप राजन की गायकी के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मुरीद हो गए हैं।