ऋषिकेश में खाली पड़े प्लांट में 80 पेटी देशी शराब बरामद, संदिग्ध अवस्था में रखे गये सीमेंट के कट्टे ।

 


प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार तड़के पुलिस को सूचना मिली कि देहरादून मार्ग पर आशुतोष नगर तिराहे के समीप एक खाली प्लॉट में कुछ संदिग्ध सीमेंट के कट्टे रखे हुए हैं। सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो यहां मौजूद एक युवक अपनी स्कूटी को मौके पर ही छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने जब कट्टो की जांच की तो सीमेंट के कट्टों में बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई।


प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि सीमेंट के कट्टों में 80 पेटी देसी शराब जाफरान बरामद हुई है। इसके अलावा मौके से एक स्कूटी भी बरामद की गई है। पुलिस स्कूटी नम्बर की मदद से स्कूटी मालिक की तालाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार अभी साफ नही हो पाया है कि शराब किसकी है और कहाँ पहुचाई जानी है । लेकिन इतना तो साफ है कि खाली पड़े प्लांट को शराब तस्करी के लिए उपयोग में लाया जा रहा है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है ।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।