ISBT देहरादून, पर रोडवेज कमर्चारियों द्वारा एक रेस्टोरेंट संचालक महिला के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। महिला ने आरोपित कर्मचारियों का विरोध करते हुए उन्हेंं थप्पड़ भी मारे। इसका वीडियो भी वायरल हो गया। महिला के शोर मचाने पर भीड़ ने किसी तरह महिला को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। मामला पुलिस चौकी तक पहुंच गया, लेकिन तहरीर के बावजूद पुलिस ने 24 घंटे तक मुकदमा दर्ज नहीं किया।

घटना शनिवार देर रात की है। पुलिस चौकी में दी तहरीर में महिला ने बताया कि वह विधवा है। उसके साथ दो बच्चे और एक रिश्तेदार युवती भी रहते हैं। सभी लोग आइएसबीटी पर ही गुजर-बसर करते हैं। आरोप है कि शनिवार देर रात रोडवेज का एक कर्मचारी उनके रेस्टॉरेंट पर आया और बदसलूकी करने लगा। महिला के विरोध करने पर एक और कर्मचारी वहां आ गया और छेड़छाड़ की। आरोप है कि दोनों कर्मचारी नशे में धुत थे। इनमें एक रोडवेज का समयपाल बताया जा रहा, जो रोडवेज इम्पलाइज यूनियन का पदाधिकारी भी है। दोनों आरोपित कर्मचारी महिला को घसीटने लगे और उस पर संबंध बनाने का दबाव भी बनाया।

आरोप है कि पुलिस रोडवेज कर्मचारियों के दबाव में मामले में समझौता कराने में जुटी रही। आखिरकार दबाव में महिला ने रविवार रात समझौता कर लिया। बताया जा रहा कि इम्पलाइज यूनियन के नेताओं ने रविवार सुबह से पुलिस चौकी में डेरा डाला हुआ था। रोडवेज महाप्रबंधक दीपक जैन ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। फिलहाल रोडवेज कर्मचारियों के दवाब में महिला ने समझौता कर लिया।