जंगल में मिली थौलधार विकासखंड महिला की लाश, दो दिन से थी लापता ।


टिहरी जिले के विकासखंड थौलधार की नगुन पट्टी से एक महिला जिसका नाम पार्वती देवी है, दो दिन पहले लापता हुई थी। महिला के गायब होने के बाद परिजनों ने राजस्व पुलिस चौकी कटखेत में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दो दिन से लगातार हर जगह महिला की तलाश की जा रही थी लेकिन पुलिस को कामयाबी नही मिली पाई।

जब कुछ महिलाएं जंगल में घास लेने गई तो इस दौरान अचानक उनकी नजर महिला के शव पर पड़ी। लाश देखकर सभी महिलाएं एकाएक डर गई। उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी गाँव के पुरुषों को दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा राजस्व पुलिस को इस बात की खबर की गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की।

शव की पहचान लापता हुई महिला पार्वती देवी के रूप में हुई, जो बीते दो दिनों से लापता थी। राजस्व पुलिस उपनिरीक्षक ने बताया कि पार्वती के पति ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए टिहरी भेज दिया गया है। आगे इस मामले की जांच टिहरी पुलिस को हस्तांतरित कर दी गई है।

 हमारा "पहाड़ समीक्षा" समाचार मोबाइल एप्प प्राप्त करें ।



उत्तराखंड - ताजा समाचार

यहां उत्तराखंड राज्य के बारे में विभन्न जानकारियां साँझा की जाती है। जिसमें नौकरी,अध्ययन,प्रमुख समाचार,पर्यटन, मन्दिर, पिछले वर्षों के परीक्षा प्रश्नपत्र, ऑनलाइन सहायता,पौराणिक कथाएं व रीति-रिवाज और गढ़वाली कविताएं इत्यादि सम्मिलित हैं। जो हर प्रकार से पाठकों के लिए उपयोगी है ।