अल्मोड़ा में बाजार सड़क पर चलती वैन के पिछले हिस्से से अचानक धुआं उठने लगा, देखत ही देखते आग धधक उठी। वैन से उठता धुंआ देख लोगों ने चालक गंगा सिंह को बताया। जिस पर चालक ने वैन को जल्दबाजी में सड़क किनारे खड़ा कर दिया और वैन से उतर गया। चालक के उतरते ही आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटें पास खड़ी दीपक पांडेय की बोलेरो तक पहुंच गई और बोलोरो को भी चपेट में ले लिया। दोनों वाहन धू-धू कर जलने लगे।

सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग बुझाई। फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन तब तक दोनों वाहन पूरी तरह जल चुके थे। पुलिस के मुताबिक वैन में किसी तार में स्पार्किंग हो रही थी, जिस वजह से वैन ने आग पकड़ ली। हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है, लेकिन दोनों गाड़ियां पूरी तरह जलकर राख हो गईं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कोसी कटारमल क्षेत्र में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी वैन को सर्विस सेंटर में लाया था। इस दौरान चालक ट्रायल के लिए वैन को धारानौला रोड पर मकीड़ी की तरफ ले गया। लेकिन रास्ते में वैन के पिछले हिस्से से धुंआ उठना शुरू हो गया जिस पर लोगों ने चालक को अवगत कराया। समय रहते चालक वैन से उतर गया नही अनहोनी हो सकती थी।