उत्तराखंड में महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले थमने का नाम नही ले रहे है। हवस के हैवान इंसानियत के रिश्तों को ताक पर रखकर रिश्ते नातों की मर्यादाओं को पार कर रहे हैं । ताजा मामला काठगोदाम थाना क्षेत्र से प्रकाश में आया है जहां मकान मालिक ने ही किराएदार महिला से दुष्कर्म किया और दुष्कर्म के बाद यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी ।

हल्द्वानी के दमुवाढूंगा क्षेत्र में बदायूं का रहने वाला दंपति राजू नामक व्यक्ति के यहां किराए पर रहते हैं। बताया जा रहा है कि 2 जनवरी को महिला का पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। मौका पाकर मकान मालिक शनिवार की रात किरायेदार के घर में घुस गया। वहां किरायेदार की पत्नी अकेली थी। आरोपी राजू महिला संग छेड़छाड़ करने लगा। महिला ने उससे ऐसा न करने की गुहार लगाई और उसको अपने गर्भवती होने की बात भी कही लेकिन आरोपी ने उसकी एक न सुनी और जबरन महिला के साथ शरीरिक सबन्ध बनाए और जाते हुए आरोपी राजू ने बात को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

अगले दिन जब पति घर लौटा तो डरी सहमी पत्नी ने सारी आपबीती पति को सुनाई। पत्नी की बात सुनकर पति के होश उड़ गये। किसी तरह एक दूसरे को हौसला बंधा कर काठगोदाम थाने पहुंचे और आरोपी मकान मालिक राजू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस आरोपी राजू के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया।