रुड़की के मलकपुर चुंगी के पास हाईवे पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के नीचे दबकर नगर निगम के सफाई कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त और चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही ट्रक को हाईवे से हटाकर जाम खुलवाया और अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बृहस्पतिवार देर रात नगर निगम में संविदा पर सफाई कर्मचारी संदीप (34) निवासी मलकपुर माजरा अपने दोस्त सोनू के साथ मलकपुर चुंगी के पास हाईवे किनारे खड़े थे। दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी बीच हरिद्वार की ओर से माल लेकर आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। दोनों ट्रक के नीचे दब गए। लोगों ने इसकी सूचना सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी राजेश साह को दी। वह पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में भरी दवाएं उतारीं। इसके बाद ट्रक को किसी तरह उठाया तो नीचे से कराहने की आवाज सुनाई दी।

पुलिस ने दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक संदीप की मौत हो गई थी। पुलिस ने सोनू को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने केबिन में देखा तो ट्रक चालक भी बेहोश पड़ा था। पुलिस ने उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि ट्रक सिडकुल से होम्योपैथी की दवाएं लेकर गाजियाबाद जा रहा था। मृतक के भाई दीपक कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।