प्रेम का रोग ऐसा है कि लागे तो छूटने का नाम नही लेता है। ऐसा ही हुआ जब दो बच्चों का बाप पत्नी से हटकर दूसरी स्त्री को दिल दे बैठा। आढत में काम करने वाला 30 वर्षीय सोनू कुछ वर्ष पहले एक महिला को दिल दे बैठा। काफी लम्बे समय तक दोनों के बीच सम्बन्ध रहने के बाद महिला ने सोनू से बात बन्द कर दी और सोनू (किशन पाल) तनाव का शिकार हो गया और उसने जहर घतक लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहर खाने से पहले युवक ने महिला से बात की और पूरी बात की रिकॉर्डिंग भी की थी। पुलिस ने मृतक के मोबाइल को कब्‍जे में लेकर रिकॉर्डिंग के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह घटना रुद्रपुर रम्पुरा से प्रकाश में आई है। महिला के साथ प्रेम प्रसंग के चलते रुद्रपुर रम्पुरा निवासी दो बच्‍चों के पिता व्यक्ति ने जहर खाकर जान दे दी। स्वजनों के मुताबिक मंगलवार दोपहर उसने महिला से बात की। बात करने के दौरान उसने जहर खाकर आत्‍महत्‍या करने की चेतावनी दी। जिस पर संबंधित महिला ने उसे इग्‍नोर कर दिया। बस फिर क्या था, दिल टूट गया और सोनू ने जहर खा लिया।

जहरीला पदार्थ खा के बाद परिजन ने आनन-फानन में उसको नाहनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। देर रात किशन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने मोबाइल कब्जे में ले लिया है। जिसमें किशन पाल की महिला व मध्यस्त बातचीत रिकॉर्ड है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस तरह से मैं मेरी पत्नी और वो वाली कहानी में हिरो ने अपनी जीवन लीला का अंत कर दिया।