यूपी के अयोध्या में पांच लोगों की हत्या ने सनसनी मचा दी है।  दरअसल, बीते शनिवार की रात एक युवक ने अपने मामा और उनके तीन बच्चों की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और आरोपियों की तलाश के लिए पांच पुलिस टीमों का गठन किया गया है।  अब सभी टीमें जगह-जगह छापेमारी कर उसकी तलाश में जुटी हैं। शुरुआती पुलिस जांच में संपत्ति विवाद की आशंका जताई जा रही है। 

फिलहाल पुलिस आरोपी के परिवार से भी पूछताछ कर रही है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी निसारू गांव में अपने मामा के साथ उसी मकान में रहता था। दोनों में एक ही जमीन को लेकर काफी समय से लड़ाई चल रही थी।  आरोपी ने बीती शनिवार रात अपने मामा और उसके तीन बच्चों की धारदार हथियारों से हत्या कर दी।  घटना की जानकारी आसपास के लोगों को जैसे ही हुई, गांव में हड़कंप मच गया।

मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।  इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।  मामले में मिली जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शैलेश पांडेय ने कहा कि प्रथम दृष्टया संपत्ति विवाद नजर आ रहा है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है।