उत्तराखंड समाचार: बैंग्वाड़ी गांव के आमसेरा स्थान पर आज सुबह हुई बारिश में बादल फटने की घटना सामने आई है। यह गांव पौड़ी-श्रीनगर मोटर मार्ग पर स्थित है। सड़क पर भारी मात्रा में मलबा आने से मलबे के नीचे एक स्कूटी और एक कार आ गई। सड़क पर भारी मात्रा में आये मलबे के कारण पौड़ी श्रीनगर मार्ग भी बाधित हो गया जिसको खोलने का काम स्थानीय प्रशासन द्वारा किया जा रहा है।

बैंग्वाड़ी गांव को जाने वाला संपर्क भी क्षतिग्रस्त हो गया है। ग्राम प्रधान मधु खुगशाल ने बताया कि घटना रात्रि करीब साढ़े तीन बजे की है। बादल फटने से खेतों को काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि गांव के संपर्क मार्ग बुरी तरह मलबे से पटे हैं।  मलबे की चपेट में 03 गौशालाएं भी आई है। एसडीएम सदर सदर श्याम सिंह राणा ने बताया कि मलबे से तीन मवेशियों को निकाल दिया गया है। मानव व पशु हानि नही हुई है। उन्होंने बताया कि एक स्कूटी मलबे में दबी है जबकि एक कार भी क्षतिग्रस्त हुई है। 

इस पूरी घटना में में जनहानि की कोई खबर सामने नही आई है। गनीमत यह रही की बादल बैंग्वाड़ी गांव से थोड़ी दूरी पर फटा जिस कारण खेतों, स्थानीय रास्तों और मोटरमार्ग को तो हानि हुई लेकिन किसी को बहुत ज्यादा आर्थिक नुकसान नही हुआ। 03 गौशालाओं में मलबा खुसने की खबर है लेकिन पशुओं को किसी प्रकार के नुकसान की खबर नही है।