कोरोना की दूसरी लहर के बीच बिहार में संक्रमण तेजी से फैल रहा है।  यहां मामले घटने के बजाय बढ़ते ही नजर आ रहे हैं।  इसके चलते यहां मरीजों के इलाज के लिए आइसोलेशन सेंटर बनाए गए हैं।  दरअसल यहां कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आज भी बेशर्म हैं और महिलाओं के खिलाफ अश्लील हरकतें करते हैं।  ताजा मामला नालंदा के एक आइसोलेशन सेंटर का है, यहां एक जेडीयू नेता एक लड़की के साथ अश्लील बातें करते और ऑनलाइन हरकत करते नजर आए हैं।  उसने कथित तौर पर एक वीडियो चैट की थी और इस दौरान नग्न था।

उनका वीडियो वायरल हो गया है और इससे राजनीति में हलचल तेज हो गई है।  जेडीयू नेता ने मामले को स्पष्ट करते हुए कहा, किसी ने उन्हें रात में वीडियो कॉल किया था, जब उन्होंने फोन उठाया तो सामने से एक लड़की ने उन्हें अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी और तभी किसी ने उनका वीडियो बना लिया और पैसे की मांग की। नेता ने कहा, आरोपी ने 21,000 रुपये न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी भुगतान नहीं करने पर उसका वीडियो वायरल हो गया।

नेता ने यह भी दावा किया है कि उन्होंने मामले में साइबर सेल से भी शिकायत की है। खबरों के मुताबिक, पुलिस फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं कर रही है क्योंकि जेडीयू नेता होम आइसोलेशन में हैं।  लेकिन पुलिस जल्द ही जांच कर सकती है।  आपको यह भी बता दें कि जेडीयू नेता जिसका वीडियो वायरल हो रहा है उनका नाम बादल कुमार है और वह जेडीयू के महादलित प्रकोष्ठ के नेता हैं।