बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है।  दरअसल, सुशांत के मामले से जुड़े ड्रग्स का मामला एक बार फिर शुरू हो गया है.  दरअसल एनसीबी ने बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है।  उनके गिरफ्तार होते ही लगातार कई अपडेट सामने आ रहे हैं। ताजा जानकारी के तहत एनसीबी ने एक बार फिर पूर्व घरेलू सहायिका नीरज और केशव को पूछताछ के लिए तलब किया है।

दरअसल एनसीबी ने इन दोनों को तलब किया है। एनसीबी मुंबई ने कथित तौर पर एक वेबसाइट को सूचित किया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिवंगत अभिनेता के घरेलू नौकर नीरज और केशव को पूछताछ के लिए बुलाया है, क्योंकि सिद्धार्थ पिठानी को ड्रग्स के कोण से सुशांत सिंह राजपूत मामले की चल रही जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया था।  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि दोनों पिछले 8 महीनों से पूछताछ से बचने के लिए मुंबई से बाहर थे।  आपको यह भी बता दें कि नीरज और केशव से सीबीआई और एनसीबी की टीमें पहले भी पूछताछ कर चुकी हैं।

एनसीबी की टीम अब मामले के बारे में और जानने के लिए दोनों से एक बार फिर पूछताछ करेगी।  आपको यह भी बता दें कि नीरज ने पिछले साल मीडिया के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे और इन खुलासे में नीरज ने सुशांत, रिया चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत समेत कई बातों का जिक्र किया था।