कार हटाने को लेकर शुरू हुए विवाद में आरोपियों ने घर मे घुसकर काट दी महिला की उंगली, मुकदमा दर्ज ।

विकासनगर कोतवाली क्षेत्र से एक अजब गजब मामला प्रकाश में आया है। महज कार हटाने की बात कहना कुछ व्यक्तियों को इस कदर नागवार गुजरी कि उन्होंने घर में घुसकर एक महिला को न सिर्फ पीट बल्कि गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी भी दे डाली। कोतवाली से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुल पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें से तीन महिलाएं व दो पुरूष हैं।


बताया जा रहा है कि वार्ड चार में टाल वाली गली निवासी माया देवी के पड़ोस में इंद्रजीत कौर, कुलविदर कौर, तजिद्र कौर व तरुणजीत रहते हैं। मंगलवार की रात करीब आठ बजे माया देवी के पति जगदीश लोडर लेकर अपने मकान की गली में आए तो किसी व्यक्ति ने रास्ते में ही अपनी कार पार्क की हुई थी। उन्होंने कार हटाने के लिए आवाज लगाई तो उक्त तीन महिलाओं ने गाली गलौच शुरू कर दी। गली में शोर सुनकर जब माया देवी बाहर आई तो उक्त तीन महिलाओं ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करने वालों में एक पुरुष भी शामिल था।

पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि कुलविदर कौर ने महिला की अंगुली दांतों से काट दी। जैसे कैसे जान बचाकर जब महिला घर के अंदर भागी तो उक्त तीनों आरोपित महिलाओं भी जबरन घर में घुस गई और माया देवी से मारपीट की। पुलिस ने तीन महिलाओं समेत दो पुरुषों के खिलाफ, गाली गलौच व जान से मारने की धमकी इत्यादि धराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।