यह दर्दनाक खबर काशीपुर से प्रकश में आई है जहां भाई और बहन सुबह अपनी मौसी से मिलने बाइक पर जसपुर जा रहे थे। रास्ते में उन्हें ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर के बाद बाइक चला रहे 24 वर्षीय लड़के की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बहन गम्भीर रूप से घायल हो गई। ट्रक चालक घटना के बाद ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी और जल्द ही ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिए जाएगा।

घटना बुधवार सुबह की है। जसपुर रोड पर कुंडा थाने से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर ट्रक ने 24 वर्षीय सन्नी की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कुंडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। कुछ ही देर में सन्नी के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि चालक ट्रक को बहुत तेजी से चला रहा था। इस कारण अनियंत्रित होकर उसने बाइक को रौंद दिया। कुंडा पुलिस के अनुसार सन्नी अविवाहित था। उसके पिता गुरनाम दूध कारोबारी हैं। 

देहरादून में एक महिला की हुई मौत-

महाराणा प्रताप चौक के पास ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एसओ रायपुर दिलवर सिंह नेगी ने बताया कि स्कूटी सवार रायपुर से महाराणा चौक की तरफ जा रहा था। राइट टर्न लेते समय पीछे से आ रहे एक खाली ट्रक से स्कूटी को टकरा गई। जिससे पीछे बैठी महिला छिटक कर ट्रक के पीछे टायर के नीचे आ गई। इससे महिला की मौके पर ही मृत्य हो गई।