हमारी आंखें एक पोशाक का रंग, या फ्रिल जो गर्दन और कंधों के ऊपर जाती है और यहां तक ​​​​कि चमकदार नाखून पेंट भी पकड़ती है जो हड़ताली रूप से लंबे और बड़े करीने से मैनीक्योर किए गए नाखूनों पर होती है।  यहां तक ​​​​कि कोने के आसपास महामारी के साथ, गर्मी और मानसून की प्रवृत्ति ने 2021 में भारत में ड्रेसिंग और फैशन शैलियों को प्रभावित किया है। नवोदित भारतीय फैशन मॉडल पिया पाल इस साल भारतीय फैशन बाजार में आने वाले संगठनों के नवीनतम संग्रह से काफी चकित हैं।  वह देखती हैं कि लगभग अधिकांश विंटेज और रेट्रो शैली इन वर्षों में अक्सर फैशन टाउन में अपनी जगह ले लेती हैं।  "पफ्ड स्लीव्स, जो ज्यादातर 1800 से 2000 के दशक के दौरान देखी जाती थीं, इस साल के फैशन का ट्रेंड आइकॉन लगती हैं। जूलियट स्लीव के साथ गुब्बारे और चंचल या सुंदर, लंबी और सुरुचिपूर्ण या ऑफ-शोल्डर के साथ सेक्सी, यह चलन है  चोरी करने वाली आंखें और कई लोगों के दिल" पिया कहती हैं।


गुलाबी रंग ने भारतीय गर्मियों के संग्रहों पर हावी होना शुरू कर दिया है, साथ ही सामान्य पुष्प प्रिंट जो मौसम के साथ फैशन से बाहर आते हैं और चले जाते हैं।  पिया का कहना है कि, गुलाबी रंग का आकर्षक आकर्षण प्लेसूट, रोमांटिक मैक्सी ड्रेस और साफ-सुथरे टॉप को थोड़ा अधिक असाधारण और फैशनेबल बनाता है। मैं हमेशा गुलाबी रंग का सबसे बड़ा अनुयायी रहा हूं। गुलाबी के आज के बदलाव ने इसे लड़की-लड़की के विचार के साथ अपने सीमित जुड़ाव को छोड़ने की अनुमति दी है। यह अब एक महिला के अति लड़कियों के चरित्र को चित्रित करने के लिए एक क्लिच नहीं है। गुलाबी आज  व्यापार का मतलब है, लेकिन बिना तंग या गंभीर हुए। यह आपको अपनी त्वचा में अच्छा महसूस कराता है। यह लोगों के मन में विचारों में बदलाव को दर्शाता है और आकस्मिक लिंगवाद और रूढ़िवादिता को समाप्त करता है जो कि रंग गुलाबी होने पर उत्पन्न होता है।  गुलाबी रंग के साथ-साथ, कमर के सिंचर कपड़े भी कई लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं, जिसमें शरीर को सही जगहों पर गले लगाने और बाकी सभी चीजों से ध्यान हटाने की क्षमता है।

ये इस सीज़न में भारत में कुछ आश्चर्यजनक रूझान हैं।  नए और नए ट्रेंड हर महिला को एड्रेनालाईन रश देते हैं।  आप इसे मानें या न मानें, लेकिन महिलाएं इस बात की तलाश में रहती हैं कि क्या चलन में है और क्या नहीं। एक महिला और मॉडल के रूप में, जो मेरे काम को लेकर काफी जुनूनी हैं, मैं हमेशा अपने संपूर्ण दृष्टिकोण को परिभाषित करने के लिए विभिन्न आउटडोर और इनडोर शैलियों के साथ बने रहने के लिए नवीनतम फैशन परिवर्तनों की तलाश करती हूं।