भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें पोस्ट करते ही वायरल हो जाती हैं।  रानी आजकल अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं।  आज एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर नफरत करने वालों को करारा जवाब दिया।  जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।




अभिनेत्री ने मुस्कुराते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'किसी के लिए ईर्ष्या की भावना रखने का क्या मतलब है?  इसका मतलब सिर्फ इतना है कि वे खुद को पहचानते हैं और आपको भी जानते हैं।  वे असल जिंदगी में आपसे कभी मुकाबला नहीं कर पाएंगे'। रानी के फैंस इन फोटोज पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे है। 



एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा'कभी-कभी जिंदगी में खुश रहने की कोई वजह नहीं होती, लेकिन अगर कोई आदमी सकारात्मक महसूस करता है और खुद से प्यार करता है, भगवान में विश्वास करता है, तो उसे खुश रहने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं होती है। हजारों फैंस ने रानी की तस्वीरों को लाइक किया।  एक फैन ने लिखा- 'क्यूट बेबी'। एक अन्य फैन ने लिखा: 'आपकी तस्वीरें बहुत खूबसूरत हैं'। लॉकडाउन के बाद रानी चटर्जी अब काम पर लौट आई हैं।  उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैन्स को शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी।