सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।  सुशांत की मौत के बाद मुंबई पुलिस, फिर बिहार पुलिस और फिर सीबीआई ने मामले की जांच की। उनके निधन के एक साल बाद भी सुशांत के फैंस और परिवार के मन में कई सवाल हैं। लेकिन अब रिया चक्रवर्ती ने चौकाने वाला खुलासा किया है। सुशांत सिंह राजपूत ड्रग कनेक्शन मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया है।  रिया ने अपने बयान में सुशांत के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि सुशांत के साथ-साथ उसका  बहन और बहन का देवर भी ड्रग्स का सेवन करता था।  इसके समर्थन में रिया ने सुशांत की बहन द्वारा व्हाट्सएप पर भेजा गया एक मैसेज भी पेश किया।

एक न्यूज चैलन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया ने पूछताछ के दौरान NCB को बताया था कि सुशांत से मिलने से पहले ही सुशांत ड्रग्स के आदी थे। रिया ने आगे कहा कि मैं जोड़ना चाहती हूं कि सुशांत की उम्र 18 साल से ऊपर थी।  वह मेरी मर्जी के बिना ड्रग्स लेता था।  वह मुझसे मिलने से पहले ही इसका सेवन कर रहा था।  वह मेरे पास आया करता था, कोशिश करता था कि उसे दवा मिल जाए,  या तो वह मुझे दे देता था। 

रिया ने अपने बयान में कहा, सुशांत की हालत बिगड़ रही थी, मैंने उसे अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की, जिसका मेरे पास सबूत है।  लेकिन उनकी सहमति नहीं थी इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा सका।  मैं यह भी जोड़ना चाहूंगा कि सुशांत के परिवार के सदस्य अच्छी तरह जानते थे कि वह ड्रग्स के आदी थे।  मैं आपको यह भी बताना चाहती हूं कि उनकी बहन और देवर सिद्धार्थ सुशांत के साथ ड्रग्स लेते थे और उनके लिए लाते थे।