शराब के नशे में धुत्त होकर युवक कूदा नैनी झील में, कूदने के बाद चिल्लाने लगा तो पर्यटकों का ध्यान उसकी तरफ गया और उसको बचाया।

जिला नैनीताल के नयना देवी मंदिर के समीप ठंडी रोड में सोमवार शाम कुछ युवक शराब पीकर आपस में झगड़ रहे थे। तभी एक युवक ने कपड़े उतार झील में झलांग लगा दी। यह देख राहगीरों में भी हड़कंप मच गया। गनीमत यह रह की उस समय झील में पर्यटक नौकाविहार कर रहे थे। जैसे ही पर्यटकों का ध्यान उस व्यक्ति पर पड़ा उन्होंने तुरंत अपनी नौका उस ओर घुमा ली। झील में कूदने के सूचना स्थानीय लोगों से पुलिस को पहले ही देदी थी इसलिए मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।


प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक नशे में धुत्त था और कूदने से पहले अपने अन्य साथियों के साथ झगड़ रहा था। तभी एकाएक उसने कपड़े उतारे और नैनी झील में कूद गया। झील में कूदने के बाद वह जोर जोर से चिल्लाने लगा।  जैसे ही वह झील में कूदा आसपास खड़े लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और सूचना पर एसआई हरीश सिंह और दिनेश प्रसाद दौड़े-दौड़े घटना स्थल पर पहुंचे।

 
उसके चिल्लाने पर झील में बोटिंग कर रहे पर्यटकों का ध्यान उस ओर गया तो कुछ पर्यटक अपनी नौका लेकर उसके पास पहुंचे और उसको अपनी नौका में खींच लिया। जैसे ही पर्यटकों ने उसको नौका से बचाने का प्रयास शुरू किया तभी पुलिस भी मौके पर पहुँचगई और युवक को बचा लिया गया। पुलिस के अनुसार जय लाल साह निवासी अतीक कूदने का कारण नहीं बता पा रहा है। परिजनों को सूचना दे दी गई थी। कुछ देर बाद परिजन भी वहां पहुंच गए जिसके बाद उसको परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।