जिला अल्मोड़ा के धौलछीना में शादी में सम्मिलित एक कार शादी से घर लौटते हुए हादसे का शिकार हो गई। कार में चार लोग सवार थे। सूचना पर 108 से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जिला आपदा प्रबंधन की टीम मौके की ओर रवाना हो हुई और राहत बचाव का कार्य किया। बारात बागेश्वर से धौलछीना गई थी लेकिन वापसी में घर से समीप ही कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। खबर के बाद से आसपास के लोगों में हड़कम्प मचा हुआ है क्योंकि इस घटना में एक ऐसे व्यक्ति की जान चली गई जो कार में सवार नही था।

31 वर्षीय रामनगर निवासी प्रीतम सड़क किनारे फोन पर किसी से बात कर रहा था लेकिन एकाएक कार ने उसको जोरदार टक्कर मार दी और काई में जा गिरी। रामनगर निवासी प्रीतम की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार चालक नशे की हालात में कार चला रहा था लेकिन बेमौत मार गया प्रीतम। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रीतम ट्रैक्टर चालक बताया जा रहा है। 

बागेश्वर से शेराघाट के समीप बूढ़ाधार गांव में मंगलवार को बरात पहुंची। वापसी में वाहन यूके02 1827 का चालक नशे की हालत में था। वाहन कुछ आगे पहुंचा ही था कि असंतुलित होकर करीब 50 फीट नीचे गहरी खाई में गिर गया। क्षेत्रवासियों ने राजस्व पुलिस को सूचना दी। वाहन में फंसे घायलों वाहन से बाहर निकालने का अभियान शुरू कर दिया गया है। 108 सेवा की मदद से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सेराघाट भिजवाया गया। कार सवार चारों सुरक्षित बताए जा रहे हैं।