पति-पत्नी मिलकर चला रहे थे देह का व्यापार लेकिन पुलिस ने धर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले में एक विदेशी महिला सहित चार पुरुष व तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। आनलाइन माध्यम से ही लड़कियां देहरादून बुलाई जाती थीं और ग्राहकों से मोटी रकम वसूली पर उन्हें पहुंचाई जाती थी। पुलिस पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि वह, उसका पति व देवर दिल्ली और गाजियाबाद की लड़कियों से संपर्क कर उन्हें देह व्यापार के लिए देहरादून बुलाते थे। 

राजपुर थाना क्षेत्र में चल रहे सैक्स कारोबार की खबर पर एसओजी प्रभारी इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने टीम के साथ राजपुर थाना क्षेत्र के जाखन में एक होटल में छापेमारी करते हुए चार पुरुष व तीन महिलाओं को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया। पकड़े गये आरोपियों में सैफ खान निवासी एमडीडीए कालोनी केदारपुरम नेहरू कालोनी देहरादून, मनोज सिंघल निवासी बजरिया मोहल्ला बादलपुर गाजियाबाद, राहुल शर्मा निवासी पंचशील कालोनी गाजियाबाद, मयंक गर्ग निवासी इसरा मोहल्ला गंगोह सहारनपुर उप्र व तीन महिलाएं शामिल हैं।

उक्त महिला ने बताया कि उसका देवर ऑनलाइन ग्राहकों से सम्पर्क करता था जिसके बाद ग्राहकों के बताए पते पर टैक्सी के माध्यम से लड़कियों को भेजा जाता था। आरोपी का नाम मयूर गर्ग है और वह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसको पकड़ें के लिए पुलिस ने जांच तेज कर दी है। सभी आरोपियों के खिलाफ यौन अपराध ले तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।