इंदौर: मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री और सांवर विधानसभा सीट से विधायक तुलसी सिलावट का एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। दरअसल, उनका वीडियो वायरल होने के बाद कहा जा सकता है कि उन्हें उनके ही मोहल्ले के लोग नहीं पहचानते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं तुसली सिलावट जब इंदौर के एक टीकाकरण केंद्र पहुंचे और टीकाकरण के लिए आई एक महिला से पूछा, क्या आप मुझे जानती हैं? मैं कौन हूँ?

यह सुनकर महिला हिचकिचाती है और जवाब देती है 'कमल नाथ जी'। यह सुनकर मंत्री चौंक गए। आप देख सकते हैं इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंत्री तुलसी सिलावट एक महिला से बात करते नजर आ रही हैं। वीडियो में बीजेपी मंत्री तुलसी सिलावट ने महिला से पूछा- क्या आप मेरा नाम जानते हैं? टीका लगवाने गई महिला ने कहा: 'हां कमलनाथ। यह सुनते ही उन्होंने कहा, ''अरे! शिवराज कहिए, सिंधिया कहिए...कमलनाथ ही क्यों?''



आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि महिला ने फिर तुलसी सिलावट के पैर छुए। तब मंत्री ने महिला से कहा, "कोई बात नहीं।" यह कहकर मंत्री ने माहौल हल्का कर दिया। नेता तुलसी सिलावट पहले कांग्रेस में थे और फिर वे भाजपा में आए। अब लोग कह रहें हैं कि थे तो आप कमनाथ ही लेकिन अब सिंधिया-शिवराज हो गये तो क्या करें।