बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान को लेकर लोगों में गुस्सा है।  ट्विटर पर करीना कपूर खान को बॉयकॉट करने की मांग की गई है।  करीना अब हाल ही में खबरों में हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि करीना कपूर ने सीता का रोल प्ले करने के लिए 12 करोड़ रुपये की डिमांड की है। इस खबर को पढ़कर फैंस अब काफी गुस्से में हैं और वो इस खबर के स्क्रीनशॉट शेयर कर करीना को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 

यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि करीना को अब सीता का रोल नहीं करना चाहिए।  हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। मिली खबरों के मुताबिक जब फिल्म के राइट विजेंदर प्रसाद ने रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस खबर को गलत तरीके से पेश किया था। उन्होंने खुलासा किया कि करीना को फिल्म की पेशकश नहीं की गई है।  ऐसी भी खबरें थीं कि करीना फिल्म के लिए परफेक्ट नहीं हैं इसलिए ये खबर झूठी है।

फिल्म राइटर ने अब इस खबर का खंडन किया ,लेकिन यूजर्स करीना से काफी नाराज और गुस्से में हैं। यह भी पता चला है कि रणवीर सिंह को फिल्म में रावण की भूमिका की पेशकश की गई है।  हालांकि इस संबंध में कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है।