रुद्रपुर में देह व्यापार के धंधे में लिप्त 06 युवतियां समेत 13 लोगों को पुलिस ने छापामार कर होटल नैनी व्यू से गिरफ्तार किया है।  उत्तराखंड में बड़ी तेजी के साथ पनप रहा देह व्यापार और उसकी भेंट चढ़ रहे हैं राज्य के युवक/युवतियां। उत्तराखंड में देह व्यापार के लिए बाहरी राज्यों से युवतियां होटलों तक पहुंचाई जाती है, देह व्यापार अब एक तरह के कारोबार में बदल गया है। इसलिए लड़कियां/औरतें इस धंधे में तेजी से बढ़ रही है। पहले अक्सर देखा जाता था कि बाहरी राज्यों से पढ़ने या नौकरी की तलाश में आई हुई युवतियां ही इस प्रकार के कार्य करती थी लेकिन अब राज्य के युवा/युवती भी इस घिनौने अपराध में तेजी से बढ़ रहे हैं। 

शनिवार शाम को कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि आदर्श कालोनी चौकी क्षेत्र स्थित होटल नैनी व्यू में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। पुलिस ने टीम बनाकर जब होटल पर छापामारी की तो होटल के कमरों से से पुलिस ने 06 युवतियां समेत 13 लोगों को पकड़ा। साथ ही होटल के कमरों से पुलिस को कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पूछताछ के बाद सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। मामला देह व्यापार से जुड़ा होने के कारण आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। रविवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। उधर होटल में अचानक पड़ी पुलिस रेड से हड़कम्प मचा हुआ है।