पूरा देश पहले से ही कोरोना महामारी से जूझ रहा है और कई अन्य मामलों ने और भी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।  दरअसल, रविवार को पुलवामा के त्राल चौक इलाके में दहाशगार्डों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक वाहन पर ग्रेनेड से हमला किया।  फिलहाल जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।  सीआरपीएफ के सभी जवान सुरक्षित बताए जा रहे हैं।  हालांकि, कुछ नागरिकों के घायल होने की आशंका है।

जआपको बता दें कि शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के मन्याल इलाके में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और एक एके-47 राइफल सहित पांच आग्नेयास्त्रों और कुछ अन्य आपत्तिजनक सामानों को जब्त किया। अधिकारियों ने बताया था कि थानामंडी के आजमताबाद इलाके के ऊंचाई वाले इलाकों में भारतीय सेना और पुलिस को संदिग्ध गतिविधि की जानकारी मिलने के बाद मन्याल, दाना और कोपरा में तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

अधिकारियों ने बताया  कि ऑपरेशन के दौरान संयुक्त टीम ने मान्याल में एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया और चार पिस्तौल के साथ आठ मैगजीन और 105 गोलियां जब्त कीं।  इसके अलावा, एक एके राइफल, दो मैगजीन और 54 गोलियां और रस्सी बरामद की गई।  वही पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है।