दारू के चलते चौपट कर दिया 28 वर्षीय युवक ने खुद का भविष्य। पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

उत्तराखंड के पहाड़ी जिले टिहरी से दिल दहला देने वाली खबर प्रकाश में आई है। हिंडोलाखाल थाना क्षेत्र में लामडीधार पट्टी के ग्राम काफुलधार में 18 जून को 75 वर्षीय भामा देवी पत्नी स्व. कलम सिंह पंवार का शव खेत में मिला था। 20 जून को पुलिस के पास हत्या का मामला दर्ज हुआ था। उस वक्त से लेकर आज तक पुलिस लगातार बुजुर्ग महिला की मौत की एक एक कड़ियाँ जोड़ती रही और आखिरकार पुलिस ने आरोपी को पकड़ते हुए चौकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार शराब पीने के लिए पानी मांगने पर हुए विवाद में युवक ने महिला की हत्या कर दी थी।


एसएसपी तृप्ति भट्ट ने शनिवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि 20 जून को हिंडोलाखाल थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला की हत्या से सम्बंधित मुकदमा दर्ज हुआ था। बुजुर्ग महिला की बेटी उर्मिला देवी ने हत्या की आशंका जताते हुए हिंडोलाखाल पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। बेटी ने बताया कि 18 जून को उनकी माँ का शव खेत में पत्थरों के नीचे से बरामद हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस को भी शव पर चोट के निशाना मिले थे। 

हत्या के बेनाह पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पुलिस की कड़ी मेहनत के बाद आरोपी पुलिस की चुंगुल में फंस ही गया। एसएसपी तृप्ति भट्ट ने बताया कि आरोपी ने शराब पीने के लिए बुजुर्ग से पानी मांगा था जिस पर महिला और युवक के बीच कहा सुनी शुरू हो गई। रोष में आकर आरोपी वीरेंद्र सिंह पंवार उर्फ विपिन (28) निवासी ग्राम कफलना पट्टी लामडीधार में महिला को मारकर पत्थरों के नीचे दबा दिया था। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।