गलत बयानबाजी के चलते आप पर टूट पड़ी सभी पार्टियां, जनता की भावनाओं का ध्यान रखना बेहद जरूरी। बड़बोले बोल से सभी पार्टी नेताओं को बचने की जरूरत।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई है। तहरीर में उत्तराखंड क्रांति दल महानगर की कार्यकारी अध्यक्ष किरण रावत का आरोप है कि आप प्रदेश प्रवक्ता ने टीवी चैनल पर चर्चा के दौरान राज्य की जनता को लेकर अपमानजनक, अमर्यादित टिप्पणी की है। कार्यकारी अध्यक्ष किरण रावत ने पुलिस से मांग की है कि आप प्रदेश प्रवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कारवाई की जाए। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी देवभूमि में अशांति पैदा करना चाहती है। 


मंगलवार को श्रीनगर के गोला पार्क मेें उत्तराखंड क्रांति दल के स्थानीय कार्यकर्ता एकत्रित हुए। उक्रांद ने आम आदमी पार्टी (आप) की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया की टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के पश्चात उन्होंने आप नेता व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पुतला फूंका। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि आप की प्रवक्ता का बयान दर्शाता है कि उनकी पार्टी का चाल-चरित्र क्या है। कांग्रेस उनके बयान की निंदा करती है। आम आदमी के केंद्रीय नेतृत्व को उत्तराखंड की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

अब आम आदमी पार्टी (आप) की प्रवक्ता उमा सिसौदिया ने एक वीडियो जारी कर उत्तराखंड की जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। उमा का कहना है कि यदि उनके बयान से किसी का भी दिल दुखा है तो वह माफी मांगती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जिन नेताओं ने पूर्व में विवादित बयान दिए है उनको भी जनता से माफी मांगनी चाहिए।