प्रेसवार्ता कर मनीष सिसोदिया ने जनता से मांगी राय, कहा क्या जनता कर्नल अजय कोठियाल को अगला मुख्यमंत्री स्वीकार करना चाहेगी ?

रुड़की पहुंचे दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को दो बजे प्रेसवार्ता की। भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए सिसोदिया ने कहा कि भाजपा सरकार उत्तराखंड में पूरी तरह से विफल रही है। राज्य में तीन-तीन मुख्यमंत्री बदले गए, लेकिन लोगों की अपेक्षाओं पर एक भी खरा नहीं उतर पाया। सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड में भ्रष्टाचार बड़े पैमाने पर हो रहा है। भ्रष्टाचार रोक पाने में सरकार असफल रही है। 


पहाड़ो से हो रहे पलायन पर सिसोदिया ने कहा कि बेहतर शिक्षा व रोजगार न मिलने के कारण ही लोग पहाड़ी क्षेत्र से पलायन कर रहें हैं। सिसोदिया ने यह भी साफ साफ कहा कि आम आदमी पार्टी आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को पार्टी में शामिल नहीं करेगी। पार्टी के दृष्टिकोण को उजागर करते हुए सिसोदिया ने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर उत्तराखंड राज्य का गठन हुआ था, उन्हीं मुद्दों को लेकर आम आदमी पार्टी आगे बढ़ेगी। 

मनीष सिसोदिया ने आगामी चुनाव को लेकर उत्तराखंड की जनता से कर्नल अजय कोठियाल को आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी से मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने पर सुझाव भी मांगा। कहा कि उत्तराखंड का अगला मुख्यमंत्री कौन हो- भ्रष्ट नेता या देशभक्त फौजी। कहा कि क्या कर्नल कोठियाल उत्तराखंड के अगले मुख्यमंत्री होने चाहिए?