सैन्य भाषा मे कर्नल कोठियाल ने समझाया पक्ष-विपक्ष का तर्क। कहा आम आदमी का मुद्दा नहीं है धर्म जाति, विकास के नाम पर लड़ेंगे चुनाव।

आम आदमी पार्टी की तरफ से चालाए जा रहे उत्तराखंड नव निर्माण के तहत हल्द्वानी में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि अन्य पार्टियों के हवाई वादों के बजाय आप अपने वादों का पूरा ब्लू प्रिंट तैयार करेगी। पार्टी बिजली-पानी, रोजगार और विकास के मुद्दे पर अग्रसर रहकर कार्य करेगी। कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि अन्य पार्टियों की तरह जाति-धर्म नहीं बल्कि विकास के नाम पर चुनाव लड़ेंगे।


कर्नल कोठियाल ने कहा कि युवाओं में अपने सपने और भविष्य को लेकर एक जोश होता है। आप पहली पार्टी होगी जो कि युवाओं से संवाद कर समस्या और समाधान पूछ रही है। हर इलाके के लोगों से बात की जा रही है और आगे भी संवाद जारी रहेगा। कोठियाल ने कहा कि भौगोलिक परिस्थितियों के हिसाब से डिमांड और परेशानी अलग-अलग होती है। इन मुद्दों पर मंथन कर समाधान के तरीके बताते हुए पार्टी लोगों से सच्चा वादा करेगी।

कर्नल कोठियाल ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा सत्ता में है। सत्ता को काम करना चाहिए और कांग्रेस को उनके काम चेक कर सवाल करना चाहिए।  उदाहरण देते हुए कोठियाल ने कहा कि जब सेना की एक टुकड़ी दुश्मन पर अटैक करने जाती है तो सामने से यकीनन गोलियां चलेंगी। गोली न चलने पर माना जाता है कि कि या तो दिशा गलत है या फिर टुकड़ी दुश्मन के जाल में फंस रही है।