बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से एक बड़ी सेलिब्रिटी की जोड़ी के टूटने की खबरें आ रही हैं।  दरअसल आमिर खान ने एक बार फिर अपनी पत्नी को छोड़ दिया है।  आपको बता दें कि उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव को तलाक दे दिया है।  दोनों आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं।  दोनों ने 28 दिसंबर 2005 को शादी की थी। आमिर और किरण ने तलाक पर आधिकारिक बयान भी जारी किया है।  दोनों ने अपने बयान में कहा, "15 साल साथ बिताते हुए हमने खुशी-खुशी हर पल जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ा। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करेंगे- पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि जैसे  एक दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार।

कहा जाता है कि किरण फिल्म लगान के सेट पर करीब आ गईं और फिर आमिर ने किरण के लिए अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को तलाक दे दिया।  आपको बता दें कि आमिर और रीना की प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।  आमिर ने पहली शादी 21 साल की उम्र में की थी। उस वक्त रीना की उम्र 19 साल थी।  आमिर ने अपनी हिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से पहले ही रीना से शादी कर ली थी।  हालांकि आमिर और रीना ने अपनी शादी को कई दिनों तक अपने परिवार से छुपा कर रखा था।  दोनों ने घर से भागकर 18 अप्रैल 1986 को शादी कर ली। रीना आमिर के पड़ोस में रहती थी।  दोनों का प्रेम प्रसंग था और उन्होंने शादी करने का फैसला किया, लेकिन रीना के परिवार ने अलग धर्म के कारण मना कर दिया।  जिस वक्त आमिर ने रीना से शादी की उस वक्त आमिर 'कयामत से कयामत तक' की शूटिंग कर रहे थे।  लेकिन उससे एक साल पहले दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया।  हालाँकि, आमिर तब केवल 20 वर्ष के थे और रीना 18 वर्ष की थीं। इसलिए उन्हें आमिर के वयस्क होने तक शादी करने का इंतजार करना पड़ा।

आमिर जैसे ही 21 साल के हुए, वह रीना को कोर्ट ले गए और कोर्ट मैरिज के बाद चुपचाप घर लौट आए।  शादी को कई दिनों तक परिवार से छुपा कर रखा गया था।  लेकिन एक दिन रीना की बहन को शक हुआ और उसने अपने पिता को बताने की धमकी दी।  इसके बाद रीना आमिर के घर गई और दोनों ने अपने माता-पिता को शादी के बारे में सब कुछ बताया।  हालांकि आमिर-रीना की शादी करीब 16 साल तक चली।  2002 में उनका तलाक हो गया। हालांकि, कोई ठोस कारण सामने नहीं आया।  आमिर और रीना के दो बच्चे (बेटा जुनैद और बेटी इरा) हैं, जो अब रीना के साथ रहते हैं।  आमिर ने रीना से तलाक लेने के बाद किरण राव से शादी की और आज आमिर ने किरण से भी दूरी बना ली है।