हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला में मॉनसून का विकराल रूप देखने को मिला है।  सोमवार सुबह अचानक बादल फटने से पर्यटन क्षेत्र भागसू में बाढ़ आ गई। जल्द ही एक छोटे से नाले ने नदी का रूप ले लिया।  चेंज फटने से भागसू का नाला ओवरफ्लो हो गया।  नाला ओवरफ्लो होने से कई लग्जरी वाहन तेज धारा में बह गए।


इस नाले के किनारे दोनों तरफ कई होटल भी हैं।  बादल फटने से इन होटलों को भी नुकसान पहुंचा है।  दूसरी ओर, बादल फटने और उसके बाद नदियों और नालों में ऊना से स्थानीय लोगों को परेशानी हुई है। इस समय भागसू में अफरातफरी का माहौल है।  घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  वीडियो में साफ तौर पर कार को ले जा रहे पानी के तेज बहाव को दिखाया गया है। हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में रविवार रात से बारिश हो रही है।  पिछले कई दिनों से यहां के लोग भी गर्मी से जूझ रहे थे। हालांकि सोमवार को लोगों को गर्मी से राहत मिली है, वहीं भारी बारिश से कई जगहों से नुकसान की भी खबरें सामने आ रही हैं।

हिमाचल में आए दिन बादल फटने की खबरें आती रहती हैं।  पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश के चंबा में भी बादल छाए रहे।  वहां तेज बारिश हुई। बारिश और बादल फटने से बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई थी।  सड़कों के किनारे कई कारें भी क्षतिग्रस्त हो गईं।  हालांकि किसी के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।