शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों मुश्किल में हैं।  आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि उन पर काफी गंभीर आरोप लगे हैं और वह इन आरोपों को लेकर चर्चा में हैं।  बीते दिनों बिना कपड़ों के ऑडिशन की मांग करने का आरोप लगाने वाली मॉडल सागरिका शोना सुमन ने एक और नया दावा किया है। हाल ही में, उन्होंने दावा किया कि राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने के बाद उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं।


एक जानी-मानी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सागरिका ने खुलासा किया कि 'उन्हें व्हाट्सएप और मैसेंजर पर जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं।  मॉडल ने कहा, मैं परेशान और दुखी हूं क्योंकि मुझे अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कॉल आ रहे हैं। वे मुझे धमकी दे रहे हैं। मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं। लोग मुझे अलग-अलग नंबरों से कॉल कर रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं कि राज कुंद्रा ने क्या गलत किया है।

वहीं मॉडल ने यह भी कहा, वो मुझे धमका रहे हैं और मुझ पर अपना धंधा बंद करने का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि तुम लोग फिल्में देखते हो इसलिए हम बना रहे हैं। मॉडल का कहना है कि मैंने उन लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराएगी जो उन्हें धमकी दे रहे हैं और मामले में अश्लील कॉल और एसएमएस कर रहे हैं।