बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखा चुकीं शिल्पा शेट्टी इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल उनके पति राज कुंद्रा फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। उसे 19 जुलाई को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और वह अभी भी न्यायिक हिरासत में है।  गिरफ्तारी के बाद से राज अपने मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है।  अब तक कई मॉडल्स ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जी हां, राज पर कई एक्ट्रेस और मॉडल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी लिस्ट में एक नाम शर्लिन चोपड़ा का भी है।  शर्लिन को हाल ही में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था।

बता दें कि उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ अप्रैल 2021 में यौन उत्पीड़न के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है।  एक जानी-मानी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, शर्लिन ने अपनी शिकायत में कहा, 2019 में राज कुंद्रा ने अपने बिजनेस मैनेजर को एक प्रस्ताव के बारे में फोन किया। शर्लिन ने आगे बताया कि 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद मैसेज पर चर्चा के बाद राज बिना बताए उनके घर आ गया था, राज  उसे चूमने की कोशिश कर रहा था, तो उसने विरोध किया है क्योंकि वह एक शादीशुदा आदमी के साथ कोई रिश्ता  नहीं चाहती थी।

वहीं, शर्लिन ने राज और शिल्पा के रिश्ते के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि, राज ने उनसे कहा कि शिल्पा के साथ उनका रिश्ता बहुत जटिल है और वह घर पर तनाव में रहते हैं। मैंने राज को रोका क्योंकि मैं डर गई थी और उसे धक्का देकर वाशरूम में भाग गई।' आप सभी को बता दें, शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर धारा 384, 415, 420, 504 और 506, 354 (ए) (बी) (डी) 509 के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसमें महिला अधिनियम, 1986 के तहत अश्लील प्रतिनिधित्व की धारा 3 और 4 शामिल है।