सवारी वाहन अनियंत्रित होकर गिरा खाई में, बाल बाल बची लोगों की जान। सभी यात्री सुरक्षित, हल्की चोट के बाद किया गया हस्पताल में भर्ती।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर को गुमखाल व सतपुली के मध्य एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। दुर्घटना में चालक समेत कुल नौ यात्री घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सतपुली के प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती करवाया गया है। वाहन अनियंत्रित कैसे हुआ अभी कुछ साफ नही हो पाया है। ड्राइवर के उपचार के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगा।


बताया जा रहा है कि वीरवार दोपहर लैंसडौन से सतपुली के लिए मैक्‍स वाहन ग्राम सेरा के बस स्टैंड से पहले अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। जीप चालक ओमप्रकाश निवासी ग्राम उतिंडा, समेत शिवचरण रावत, सतेश्वरी देवी, सुरेंद्र सिंह नेगी, नागेंद्र सिंह नेगी, प्रेम सिंह नेगी, बबीता नेगी एवं सूरतदास सभी को दुर्घटना में हल्की चोट आई है। गनीमत यह रही कि सवारियों से भरे इस वाहन में कोई हताहत नही हुआ। डॉक्टरों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी यात्री सुरक्षित और खतरे से बाहर हैं। वही घटना के बाद गुमखाल चौकी प्रभारी ओमप्रकाश कठैत  मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।