अश्लील वीडियो मेकिंग रैकेट मामले में मुख्य आरोपी बनाए गए राज कुंद्रा फिलहाल चर्चाओं का हिस्सा हैं।  राज को कल रात गिरफ्तार किया गया था और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उसकी गिरफ्तारी से काफी परेशान हैं।  अब इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बड़ा फैसला लिया है। जी हाँ, पति की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस ने एक बड़ा फैसला लिया है जो उनके शो से जुड़ा है। 


प्राप्त जानकारी के मुताबिक उन्होंने डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' की शूटिंग को टाल दिया है। कुछ सूत्रों ने हाल ही में इसकी जानकारी दी है।  सूत्रों का कहना है कि ''सोमवार तक यह तय हो गया था कि शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' के चौथे सीजन के दो एपिसोड की शूटिंग आज जज के तौर पर करेंगी। लेकिन जैसे ही शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की खबर आई.। प्रकाश, शिल्पा शेट्टी ने शो की शूटिंग के लिए अपना मन बदल लिया।"  आप जानते ही होंगे कि 'सुपर डांसर' की शूटिंग अक्सर हर सोमवार या मंगलवार को एक दिन में की जाती है और वीकेंड के दोनों एपिसोड एक ही दिन में शूट किए जाते हैं।

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो की शूटिंग अब शिल्पा शेट्टी के साथ शो के अन्य दो जजों गीता कपूर और अनुराग बसु के बिना की जा रही है।  आप इस बात से वाकिफ ही होंगे कि शो में शिल्पा का लुक और स्टाइल बेहतरीन है इसलिए अब उनकी शूटिंग ना करना फैंस को अच्छा महसूस करा सकता है।