अनियंत्रित बुलेरो की चपेट में आकर 17 वर्षीय किशोरी की मौत, चालक गम्भीर अवस्था मे देहरादून हुआ रेफर।

टिहरी जिले में औतड़ गांव से थत्यूड़ की ओर जा रही बुलेरो की टक्कर में एक 17 वर्षीय किशोरी की मौत की खबर सामने आई है। लगभग साढ़े 11 बजे बुलेरो सवार ने सड़क किनारे बकरी चरा रही किशोरी को टक्कर मार दी और खुद भी वाहन सहित खाई में गिर गया। हादसे में किशोरी शीतल 17 की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई ।


पुलिस को सूचना मिली कि तेवा गांव में देवलसारी रोड पर एक वाहन खाई में गिर गया है। इस पर थाना थत्यूड़ पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि वाहन औतड़ गांव से थत्यूड़ की ओर जा रहा था। मोड पर तेवा के पास वाहन अचानक अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे बैठी बकरी चराने आई किशोरी को टक्कर मार लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गया।

थानाप्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि वाहन में सिर्फ चालक ही सवार था। किशोरी सड़क किनारे बैठी थी और वाहन की चपेट में आ गई। चालक सच्चिदानंद गौड़ पुत्र सत्य प्रसाद निवासी ग्राम औतड़ थाना थत्यूड़ गम्भीर रूप से घायल है। इस घटना में तीन बकरियां भी बुलेरो की चपेट में आकर मर गई। लोगों की मदद से पुलिस ने किशोरी व चालक को 108 एंबुलेंस के मदद से राजकीय चिकित्सालय थत्यूड़ भिजवाया, जहां शीतल को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रुप से घायल सच्चिदानंद को देहरादून के लिए रेफर कर दिया।