ग्रामीण क्षेत्र के युवकों में भी बढ़ रही यौन अपराध की प्रवृति। 24 वर्षीय युवक पर दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, हुई गिरफ्तारी।

घनसाली क्षेत्र में वीरवार को एक 14 वर्षीय लड़की अचानक गायब हो गई। परिजनों के आसपास क्षेत्र में तलाशने के बाद भी जब बेटी का कुछ पता नही चला तो शक के बिनाह पर परिजनों ने प्रदीप आर्य उर्फ पप्पू (24) निवासी घनसाली को फोन किया। लेकिन, उसने फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद परिजनों को पप्पू को लेकर शक और बढ़ गया और वे थाने पहुंच गये। पिता ने पुलिस के पास अपनी पुत्री के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई और साथ ही पप्पू पर शक होने का भी जिक्र रपट में दर्ज करवाया।


पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि हनुमान मंदिर के पास नदी किनारे एक लड़की के चप्पल और कपड़े पड़े हैं। खोजबीन पर लड़की का कोई पता नही चला तो पप्पू को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में युवक ने बताया कि प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों ने नदी में छलांग लगा दी थी। लेकिन वह कुछ दूर ही नदी किनारे लग गया और लड़की बह गई। अब इस केस में नया ही मोड़ जुड़ गया है। आशंका है कि युवक ने दुष्कर्म के बाद लड़की को हत्या के लिए उकसाया होगा।

पिता ने आशंका जताई कि प्रदीप ही उनकी बेटी को बहला-फुसला कर ले गया है। पिता ने पुलिस से कहा कि युवक ने दुष्कर्म करने के बाद उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया होगा। साथ ही उन्होंने हत्या की आशंका भी जताई है। शव बरामद न होने से पुलिस कुछ भी कहने की स्थिति में नही है। लेकिन युवक ने यह तो कबूल कर ही लिया है कि वह उसी के साथ गई थी। अब उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया या नही किया, हत्या कर बहाया या कूदने के लिए मजबूर किया, यह तो शव मिलने पर ही पोस्टमार्टम के बाद साफ हो पायेगा।