बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक्ट्रेस के साथ-साथ अब प्रोड्यूसर भी बन गई हैं।  उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग शुरू कर दी है।  आलिया इस फिल्म से प्रोड्यूसर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  आलिया ने शेयर की तस्वीर  फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।



आलिया ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है।  तस्वीर में आलिया स्क्रिप्ट पढ़ती नजर आ रही हैं।  आलिया ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "डार्लिंग्स का पहला दिन, एक निर्माता की तरह मेरी पहली फिल्म लेकिन मैं हमेशा पहले एक अभिनेता रहूंगी। मुझे नहीं पता कि यह क्या है। नई फिल्म शुरू करने से पहले मैं रात में झुनझुनी और ऊर्जावान महसूस करती हूं।  मैंने सपना देखा कि देरी की डर से मैं सारी पंक्तियाँ भूल गई हूँ। 



आलिया ने आगे लिखा, 'मुझे लगता है कि यह अहसास कभी नहीं जाएगा या नहीं जाना चाहिए क्योंकि नर्वस होने का मतलब है कि आप बहुत परवाह करते हैं।  मुझे शुभकामनाएं।  (मुझे ये सब इसलिए चाहिए क्योंकि मुझे अपने को-स्टार्स विजय वर्मा, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू के साथ मैच करना है। कई स्टार्स ने आलिया की पोस्ट पर कमेंट कर आलिया को बधाई दी है। जैकलीन फर्नांडीज ने कमेंट किया, 'ऑल द बेस्ट' ने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया।  कैटरीना कैफ ने भी आलिया को बधाई दी है।