आमिर खान और किरण राव ने बीते दिनों अचानक अपने तलाक की खबर सबके सामने शेयर की।  इस खबर ने लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों को भी झकझोर दिया है।  लिस्ट में हिना खान से लेकर कंगना रनौत तक शामिल हैं।  एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में इस पर प्रतिक्रिया दी है।  उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बात शेयर की।

दरअसल, कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, "एक समय था जब ज्यादातर पंजाबी परिवार अपने एक बेटे को हिंदू के रूप में बड़ा करते थे, जबकि दूसरे बेटे को सिख के रूप में। यह प्रवृत्ति मुसलमानों में कभी नहीं देखी गई। लेकिन आमिर खान  के दूसरे तलाक के बाद, मुझे आश्चर्य है कि एक अंतरजातीय विवाह में  बच्चा हमेशा मुस्लिम क्यों होता है और एक महिला हिंदू क्यों नहीं रह सकती है? बदलते समय के साथ, हमें भी बदलना चाहिए।

वहीं आगे कंगना ने लिखा, अगर एक परिवार में हिंदू, जैन, बौद्ध, सिख, राधा स्वामी और नास्तिक एक साथ रह सकते हैं तो मुसलमान क्यों नहीं? आखिर मुसलमान से शादी करने के लिए अपना धर्म क्यों बदलना पड़ता है  ? आमिर और किरण ने तलाक के बयान में साझा किया कि वे आजाद को माता-पिता के रूप में एक साथ पालेंगे।  साथ ही दोनों कई और प्रोजेक्ट्स पर भी साथ काम करेंगे।  इतना ही नहीं, बयान के एक हिस्से में दोनों ने यह भी कहा, हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं, पति-पत्नी की तरह नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और एक परिवार की तरह, हमने कुछ समय पहले योजना बनाई थी।  एक दूसरे से अलग होने के लिए और अब हम इसे औपचारिक तरीके से समझाने में सहज हैं।

तलाक की घोषणा के बाद दोनों एक वीडियो चैट में दिखाई दिए जिसमें दोनों अपने फैसले से बेहद खुश नजर आए।  वह हमेशा एक परिवार रहेगा, लेकिन एक बात अलग होगी और वह है उनका रिश्ता जो अब पहले जैसा नहीं रहेगा।  वैसे अगर कंगना की बात करें तो वह 'थलाइवी' के साथ-साथ 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।