बिना मास्क के बैठक करते नजर आए भाजपा मंत्री, फोटो वायरल होने के बाद जनता ने बनाया मजाक। विपक्ष को हमला करने का मिला मौका।


एक बैठक में शामिल कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरनन्द की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो  यतीश्वरनन्द सुबोध उनियाल के साथ चर्चा करते दिख रहे हैं। इस दौरान मंत्री यतीश्वरनन्द  ने पांव पर मास्क लटकाया हुआ है। सोशल मीडिया पर फोटो के वायरल होने के बाद कांग्रेस इस पर तल्ख प्रतिक्रिया की है। पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने अपने फेसबुक पेज पर फ़ोटो पोस्ट की है।

दरअसल, यह एक आम बैठक है जिसमें तीन-चार मंत्री आपसी चर्चा कर रहे हैं। लेकिन वायरल तस्वीर में एक भी मंत्री के चेहरे पर मास्क नही लगा हुआ है। अब सारे घटनाक्रम पर कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए लिखा कि उत्तराखंड के मंत्री यतीशवरानन्द जी की गंभीरता देखिए पैर को मास्क पहना रखा है और मुंह में एक के भी नहीं। 

कांग्रेस की तरफ से सांझा की गई पोस्ट पर लोगों की जिस प्रकार की प्रतिकयाएँ आ रही है उससे प्रदेश भाजपा मंत्रियों को असहज कर दिया है। राज्य की जनता कह रही है कि जनता से मास्क न पहने पर करोड़ो की वसूली और नेता बिना मास्क के ? कुछ यूजर ने लिखा कि जनता को मास्क पहने की सलाह देने वाले खुद मास्क पहनना भूल गए। इस फोटो के सामने आने के बाद कहीं न कहीं प्रदेश भाजपा मंत्रियों की किरकिरी जरूर हुई है।