राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एक बड़े फेरबदल में आठ नए राज्यपालों को नियुक्त किया है और उन्हें नए राज्यों के प्रशासन का प्रभार दिया है।  कई का तबादला कर दिया गया, जबकि अन्य को नई नियुक्तियां दी गईं।

पी.एस श्रीधरन पिल्लई मिजोरम के राज्यपाल का तबादला कर उन्हें गोवा का राज्यपाल नियुक्त किया गया।  पी.एस.  श्रीधरन पिल्लई जुलाई के मध्य में राज्य पहुंचेंगे और उनके आगमन के बाद उन्हें पद की शपथ दिलाई जाएगी।  इसके अलावा, हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को त्रिपुरा के राज्यपाल के रूप में स्थानांतरित और नियुक्त किया गया है।  त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस को झारखंड के राज्यपाल के रूप में स्थानांतरित और नियुक्त किया गया है। हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय का तबादला कर उन्हें हरियाणा का राज्यपाल नियुक्त किया गया है।

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को बताया कि,  पीएस श्रीधरन पिल्लई केरल से हमारे वरिष्ठ भाजपा नेता हैं और मिजोरम के राज्यपाल के रूप में सेवा कर रहे थे। मैंने आज उनसे फिर से बात की है, उनके 15 या 16 जुलाई को गोवा आने की संभावना है। राष्ट्रपति कार्यालय ने कहा कि नियुक्तियां उनके संबंधित कार्यालयों का कार्यभार ग्रहण करने की तारीख से प्रभावी होंगी।